loading...

भैया जी के सामने भाभी की चुदाई

भैया के सामने भाभी की जबरदस्त चुदाई की कहानी ।मैं शिवम बाहेती कोलकाता से हूँ, मुझे अन्तर्वासना की हॉट कहानी बहुत पसन्द है, मैं इसका नियमित पाठक हूँ.
मेरी हाइट 5’10” है, मेरी उम्र 24 साल है, मैं अभी कुंवारा हूँ और दिखने में भी ठीक हूँ. मेरे लंड का साइज़ बहुत अच्छा, मेरे लंड की मोटाई ज्यादा है.

यह हॉट कहानी मेरे मामा के लड़के और उनकी पत्नी के साथ ग्रुप सेक्स की कहानी है.
मेरे भैया का नाम राजू है, वो प्राइवेट जॉब करते हैं दिल्ली में. वो और हम बचपन से साथ रहे हैं और हर तरह की बातें शेयर करते हैं.

उनकी शादी को 4 साल हो चुके हैं और मेरी भाभी बहुत ही सेक्सी माल हैं. उनके साथ भी मेरी अच्छी पटती है, मैं जब भी उनसे मिलता, बहुत सी डबल मीनिंग बातें कर लेता था. मुझे कई बार तो ऐसा लगा कि भाभी हॉट हो जाती हैं और वो मुझसे चुदवाना चाहती हैं.
पर कभी ऐसा मौका नहीं मिला.

एक बार भैया ने मुझे छुट्टियों में दिल्ली घूमने बुलाया. मैं भी भैया भाभी दोनों से मिलने को उत्सुक था तो मैं दिल्ली पहुँच गया. वहाँ पहुँचते ही भैया भाभी बहुत खुश हुए और दोनों ने मेरी बहुत अच्छी खातिर की.
लेकिन उनके पास सिंगल बेड रूम था तो मैंने भैया को बोला- मैं हाल में सो जाता हूँ.
तो भैया ने साफ़ मना कर दिया और मेरा बिस्तर अपने बेड के पास ही लगा दिया.

रात को मेरी नींद खुली तो जीरो वाट के बल्ब की रोशनी में देखा कि भैया पूरे नंगे पूरी नंगी भाभी के ऊपर चढ़ कर चुदाई कर रहे थे.
भाभी धीरे से बोल रही थी- शिवम् जाग जायेगा, 2-4 दिन रुक नहीं सकते क्या मुझे बिना चोदे?
तो भैया बोले- उससे कैसी शर्म? हमने तो एक दूसरे कई बहुत मुठ मारी हैं, हम तो तुम्हें साथ मिलकर भी चोदें तो मुझे फर्क नहीं पड़ता. और उसका लंड भी मोटा और लम्बा मस्त है. तुम्हें भी मजा आएगा अपने देवर के लंड से चुद कर, तुम भी चुद लो आज, लम्बे मोटे लंड का मजा ले ही लो!

भाभी भी मेरे मोटे लंड की बात सुनकर शायद मन ही मन में बहुत खुश हुई और हंस दी.

loading...

मेरा तो लंड मानो फट रहा था भाई भाभी की हॉट बातें सुन कर!

फिर भैया भाभी से बोले- शरमा मत, मुझे पता है कि नया लंड सबको अच्छा लगता है, रुक, मैं कुछ करता हूँ तेरे लिए.
यह सुनते ही मैं सोने का नाटक करने लगा.

भैया ने भाभी के नंगे बदन के ऊपर से उठ कर सीधे मेरा लोअर निकाल कर लंड पकड़ा तो पूरा टाइट देख कर समझ गए कि मैं उन दोनों की चुदाई देख रहा हूँ और उन की बाते भी सुन चुका हूँ, तो भैया मुझसे बोले- अबे साले, नाटक मत कर उठ!
और बड़ी लाइट चालू कर दी.

भाभी एकदम नंगी लेटी थी, पूरी रोशनी में भाभी के बड़े बड़े बूब्स और मुलायम चिकनी चूत देखते ही मेरा तो दिमाग खराब हो गया.
इतने में भैया बोले- देखता क्या है, साले चोद ले अपनी भाभी को!

इतना सुनते ही मैं सीधा भाभी के नंगे शरीर पर टूट पड़ा और उनकी चूत को चाटने लगा. भाभी एकदम मदहोश हो गई और झट से मुझे नीचे पटक कर मेरा लंड मुँह में लेकर चूसने लगी.
‘उम्म्ह… अहह… हय… याह…’
थोड़ी देर में इतने में भैया ने भाभी को फिर नीचे पटक कर अपना लंड भाभी मुँह में ठूंस दिया और मुझे भाभी की चूत में लंड डालने को कहा.
अब मैंने अपना लंड हॉट भाभी की चूत पे लगा कर धक्का दिया, आधे से ज्यादा लंड अंदर चला गया और भाभी एकदम तड़प उठी इतना मोटा लंड चूत के अंदर जाते ही!

उधर भैया भाभी के मुँह में ही लंड को अंदर बाहर करते झड़ गए.

मैंने जोर जोर से चोदना शुरू कर दिया. थोड़ी ही देर में भाभी ने पानी छोड़ दिया और कुछ देर बाद मैंने भी अपना सारा माल भाभी के पेट पर छोड़ दिया.

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...