Maa ki Chudai > दोस्त की माँ को चोदा > Free Sex Kahani

हेल्लो दोस्तों! मेरा नाम नवी है और मैं पंजाब से हूँ और इस कहानी में मेरी सच्ची घटना है की कैसे मेने अपने दोस्त की माँ को चोदा, मेरे दोस्त का नाम बिशु है और वो मेरे घर के पास ही रहता है और वो मेरे से उम्र में बहुत छोटा है. maa ki chudai

तो पहले मुझे उसकी माँ में कोई इंटरेस्ट नहीं था पर फिर मुझे कहीं से पता चला की उसकी माँ तो एक नंबर की रंडी बन चुकी है और मुझे पता चला की उसकी चूत तो मेरे एक दोस्त ने भी मार ली है.

फिर मैं भी उसे चोदने की प्लानिंग में लग गया, दोस्त की माँ का नाम शांति (बदला हुआ नाम) है और उसकी हाइट जादा नहीं है और बूब्स भी ठीक थक है तो मैं हर रोज शांति के पीछे पीछे जाने लग गया और उसको आँख भी मार देता था, उसको भी अच्छा लगता है.

Maa ki chudai kahani > तुम्हारे बिना नहीं रह सकती

क्योंकि रंडी जो बन गयी थी अब वो उसने 4-5 लंड तो अपनी चूत में लिए ही है और फिर मैं अपने दोस्त के घर जाने लग गया और जब बिशु टीवी देख रहा होता था तो मैं किचन में पानी के बहाने चला जाता था और शांति से बातें करता था और बातो से पता चल रहा था की रंडी ही है ये अब.

फिर एक दिन मैं घूम रहा था और मुझे पता चला की शांति घर में अकेली है तो मैं दो कंडोम ले कर उसके घर को चल दिया और घर जा कर मैं सोफे पर बैठ गया और शांति पानी लेकर आई और मेने पानी ले लिया और हम बातें करने लग गए.

वो- और बताओ क्या चल रहा है लाइफ में.

मैं- कुछ नहीं आंटी बस रोज़ के काम है बस लोगो को खुश करना और देखना, आप बताओ..

वो- तेरे को तो पता है की बिशु के पापा रोज़ दारू पीकर आते है और लड़ाई करके सो जाते है.

मैं- अरे हाँ यार उनको ऐसे नहीं करना चाहिए यार..

मुझे तो लाइन क्लियर लग रही थी आंटी टीवी देख रही थी तो मैं उनके पास हो रहा था और उनकी टांग पर हाथ रख दिया मैंने और सहलाने लग गया.

Maa ki chudai kahani > पड़ोसन दीदी ने चूत चटवाई

उनको पता चल गया की अब उनके साथ क्या होने वाला है और वो खाड़ी हो गयी और मेरे ऊपर आ कर बैठ गयी और किस करने लग गयी, मैं भी उनको बहुत प्यार से किस कर रहा था उनके पिंक कलर के लिप्स तो मेरी जान निकाल रहे थे.

5 मिनट किस की और मैंने उनको नंगा करना शुरू किया और मैं भी नंगा हो गया और मैंने क्या देखा की शांति ने लाल कलर की ब्रा और पेंटी डाली हुई थी और परी लग रही थी क्या माल है तू, मैंने बोला और उससे फिर से किस करने लग गया और फिर मेने अपने दांतों से उसकी पेंटी को निकला और देखा की पिंक कलर की चूत जिस पर एक भी बाल नहीं था.

मैं यह देख कर पागल हो गया और उसकी चूत को चाटने लग गया वो अह्ह्ह… अह्ह्ह्ह… उम्म्म्म… अह्ह्ह्हह… करने लग गयी और मैं अपनी पूरी जीभ उसकी चूत में अन्दर बहार कर रहा था और वो 5 मिनट के बाद नार्मल हो गयी.

(मेरा तो लंड फिर से स्टैंड हो गया था स्टोरी टाइप करते करते ही) उसने जब मेरा लंड देखा तो पागल हो गयी वो बोली इतना बड़ा और मोटा नहीं.. ये कैसे अन्दर जायेगा यार मेरी चूत फाद देगा ये.. 8 इंच का लंड तो..

मेने उसकी ब्रा भी दांतों से निकली और उसके छोटे छोटे बूब्स को चूसने लग गया और वो अह्ह्ह अह्ह्ह्ह.. उम्म्म.. करने लग गयी और मेने टाइम ख़राब ना करते हुए उसकी चूत पर लुंड सेट किया और एक शॉट मारा और लाल रंग पार्ट चूत में चला गया और उसकी चीख निकल गयी आह्ह्हह्ह… उईईइ… माया… मार्र्र्रर्र्र्रर डाला..

Chudai maa ki > बाथरूम में पंजाबन कुड़ी की चुदाई

मेने कोई तरस नहीं किया और एक और शॉट मारा और आधा लंड चूत में दाल दिया और उसको बिना रुके चोदने लग गया वो भी नार्मल हो कर चुदवा रही थी और बोल रही थी की आज असली लंड मिला है इस चूत को वरना बाकियों की तो लुल्ली है. आज से मैं तेरी ही रंडी हूँ चोद मुझे नवी चोद मुझे अह्ह्ह अह्ह्ह्ह उम्म्म्म…

5 मिनट उससे स्टाइल में करने के बाद मेने उसे डोगी स्टाइल में किया और उसके टांग को खोल कर के गांड को ऊपर कर के चूत का गेट खोल कर के मुझे आमंत्रित किया, मैं पिंक चूत देख कर पागल हो गया और अपना लंड सेट किया शॉट मारा और पूरा लंड उसकी चूत (desi chut) में डाल दिया और उसकी बच्चे दानी को टच कर रहा था.

और मैं बिना रुके उस रंडी को चोद रहा था और बहुत मजा आ रहा था और फिर 10 मिनट के बाद मैंने पोज़ चंगे किया और मैं नीचे लेट गया और उसे ऊपर आने को बोला तो प्रॉब्लम तो होनी ही थी.

इतना बड़ा लंड और छोटी से चूत तो मैंने लंड चूत पर सेट किया और उस को धीरे धीरे नीचे आने को बोला.

तो वो चीखती हुई लंड पर बैठ गयी अह्ह्ह्ह अह्ह्ह्ह अम्म्म मररर गयी हाय.. इतना बड़ा लंड है तेरा और मैं बिना रुके उसे चोदता रहा.

10 मिनट के बाद मेने अपना सारा माल उसकी चूत में दाल दिया और वो बहुत खुश दिख रही थी और बोली की पति देव क्या मस्त चुदाई की है आपने.

Maa ki chudai kahani > मामी ने दिखाया स्वर्ग का दरवाजा

मेने बोला कोन पति देव, वो बोली आज से मैं तेरी पत्नी और रंडी हूँ राजा, जब जी करे मुझे चोद लेना तुम, मैंने खुश हो कर उसे किस किया और टाइम देखा.

तो उसके बच्चे के आने का टाइम हो गया था और उसने और मैंने दोनों ने कपडे पहने और मैं अपने घर आ गया.

Source – https://antarvasnasexkahani.net/maa-beta/dost-ki-maa-ki-chudai/