Indian Chudai Sex kahani meri bur ki Ek Chote lund se

हाय फ्रेंड्स, मेरा नाम अलिसा हे और मैं दिल्ली की रहनेवाली हूँ. आज मैं आप को मेरे पहले नशीले सेक्स की स्टोरी के बारे में बताने के लिए आई हूँ. मेरी माँ की उम्र 42 साल हे लेकिन वो अभी भी किसी जवान औरत की तरह सुंदर और सेक्सी दिखती हे. चुदाई की हमेशा से मेरी चाहत रहती है. अपनी चुत में ऊँगली भी करती रहती हूँ.. indian chudai

मेरी माँ का अपना एक बॉयफ्रेंड भी हे. मेरे पापा मेंटली फिट नहीं हे. मैं जब बहुत छोटी थी तब से पराये मर्दों के साथ माँ को सेक्सुअल एक्ट करते देखती थी. मुझे भी माँ की चुदाई को देख के चुदने का मन होता था. पर मैं एक घरेलु लड़की थी इसलिए कभी हिम्मत नहीं जुटा पाई थी. आप ये सेक्सी अन्तर्वासना चुदाई कहानी और सेक्स स्टोरी हिंदी पोर्न स्टोरीज डॉट ऑर्ग पर पढ़ रहे हैं…

जब मैं कॉलेज में थी तो हमारे पड़ोस के मिश्रा जी का घर खाली हुआ. और वहां पर नए किरायेदार आ गए. वो एक पूरा फेमली ही था जिसमे पेरेंट्स, एक बड़ी लड़की और छोटा लड़का कुल चार लोग थे. जो लड़का था वो उन्के घर में सब से छोटा और लाडला था. वो मेरे साथ कुछ दिनों में ही दीदी दीदी कह के घुल मिल सा गया.

वो अक्सर मेरे घर में ही खा लेता था. और मेरे बिस्तर में सो भी जाता था. माँ उसे बड़ा प्यार करती थी और मैं भी उसे पसंद करने लगी थी. वो कभी कभी मुझे गालों के ऊपर किस कर लेता था और मुझे इधर उधर टच भी करता था पर मैं उसे कुछ नहीं कहती थी ये समझ के की ये तो अभी छोटा हे! indian chudai

लेकिन मुझे पता नहीं था की वो लड़का पहले से ही गलत संगत में रह के बिगड़ा हुआ था. वो साला मुझे लाइन मारता था और मेरे बूब्स को टच करता था! एक दिन मेरी माँ मामा जी के घर पर गई दो दिन के लिए. पापा घर में हो या ना हो कोई फर्क ही नहीं पड़ता हे. मेरे बूब्स बड़े ही सेक्सी हे और सॉफ्ट हे. और जब मैं ड्रेस पहनती हूँ तो मेरे बूब्स एकदम गजब ही दीखते हे. जब वो पड़ोस का लड़का सतीश मेरे साथ बेड में सोता था तो मेरे बूब्स को ही देखता रहता था.

उस दिन मैं गहरी नींद में सोयी हुई थी और सतीश मेरे पास में ही था. उसने कब मेरे बूब्स के ऊपर हाथ रख दिए वो मुझे पता ही नहीं चला. वो मेरे बूब्स से दो घंटे तक खेला. उसने जब अपने लंड को बहार निकाल के मेरे बदन के ऊपर टच किया तब मेरी नींद उड़ गई. लेकिन उसके ४.५ इंच के छोटे लेकिन गरम लंड का स्पर्श मुझे मादक कर रहा था इसलिए मैंने आँखे नहीं खोली. उसने मेरे निपल्स के ऊपर लंड टच किया तो मैं अन्दर से पिगल रही थी, वाऊ क्या गर्म गर्म सुपाड़ा था साले का!

फिर उसने फट से अपनी पेंट में लंड डाल दिया. और पेंट के ऊपर से ही लंड हिलाने लगा. उसका हो गया तो वो लेट गया. मैं भी प्यासी चूत को पुचकार के सो गई. शाम को जब हम उठे तो वो बोला, अलिसा दीदी आज तो शाम को हम चिकन राईस और कोक की पार्टी करते हे.

मैंने कहा ठीक हे.

वो बोला, सब कुछ मेरी तरफ से मैं ठेले से ले के आऊंगा.

मैंने कहा अरे मैं पका दूंगी ना. indian chudai

वो बोला नहीं हम आराम से बैठ के खायेंगे.

मैंने कहा ठीक हे.

वो खाने के अन्दर नशीली दवाई मिला देगा उसका मुझे अंदाजा ही नहीं था. वो चिकन राईस के दो पार्सल ले के आया था. और साथ में विंग्स और कोक भी थी. मेरे पार्सल में उसने कुछ पावडर मिलाया था (ये बात उसने मुझे चोदने के बाद में बताई थी) और जब मैंने खाया तो कुछ ही देर में मुझे एकदम लाईट लाईट फिल होने लगा था.

सतीश बोला चलो डांस करते हे दीदी. मैंने कहा चलो.

फिर उसने अन्दर के कमरे में म्यूजिक चला दिया और मुझे लिपट के नाचने लगा. उसने अपने हाथ मेरी कमर के ऊपर रखे हुए थे. मैं अपनी गांड हिला के डांस कर रही थी. और वो भी. डांस करते हुए वो अपने हाथ को मेरी कमर के ऊपर धीरे धीरे से मसल सा रहा था जिसका फिल मुझे होने लगा था. आप ये सेक्सी अन्तर्वासना चुदाई कहानी और सेक्स स्टोरी हिंदी पोर्न स्टोरीज डॉट ऑर्ग पर पढ़ रहे हैं… फिर वो नाचते हुए बोला, दीदी आप बहुत ही सेक्सी हो!

मैंने कहा, धत. indian chudai

वो बोला, सच में आप बहुत ही हॉट हो दीदी मैं आप को बहुत पसंद करता हु.

मैंने कहा, मैं भी तुम्हे पसंद करती हु.

वो बोला, ऐसे वाला पसंद नहीं.

तो मैंने कहा कैसे वाला? antarvasna photos

वो बोला, वैसे वाला, ये कह के उसने आँख मारी. desi indian chudai

मैंने हंस दिया और कहा, तू मेरे से बहुत छोटा हे अभी तो.

वो बोला, दीदी छोटा मत समझना मैंने बड़े बड़े काम किये हुए हे.

Source – https://hindisexkahaniya.com/meri-chudai/meri-indian-chut-chudai/